हाथरस विधायक बोले, पीड़ित परिवार की मांगें पूरी, अब हो रही है राजनीति

Total Views : 137
Zoom In Zoom Out Read Later Print

हाथरस, (परिवर्तन)

हाथरस विधायक हरी शंकर माहौर का कहना है कि पीड़ित परिवार की मांगें मुख्यमंत्री द्वारा पूरी कर दी गई हैं। अब अन्य राजनैतिक पार्टियां अपनी-अपनी रोटियां सेक रहीं हैं। 

 

रिपोर्टर से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने मामले की जांच के लिए एसआईटी कमेटी को सात दिन का समय दिया है। सभी को जांच रिपोर्ट का इंतजार करना चाहिए। जांच रिपोर्ट के आधार पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी। युवती की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आरोपितों के पक्ष में राष्ट्रीय स्वर्ण परिषद के धरने के सम्बन्ध में विधायक ने कहा कि एसआईटी कमेटी पर विश्वास करना पड़ेगा। अगर अन्य किसी एजेंसी से जांच करना चाहते हैं तो हम साथ हैं। उन्होंने कहा कि हम भी मामले की निष्पक्ष जांच के पक्ष में हैं।

 

राष्ट्रीय स्वर्ण परिषद के राष्ट्रीय प्रचारक पंकज धबरैय्या ने कहा कि मामले में राजनैतिक दलों द्वारा राजनीति की जा रही है। मामले में बार-बार बयान बदले जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मामले की अच्छी तरह जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि राजनैतिक दलों ने मामले को तूल दिया है। हाथरस और स्वर्ण समाज को बदनाम किया है। पुलिस और प्रशासन ने अपना कर्तव्य निभाया है। पंकज ने कहा कि एसआईटी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग हो, दोनों पक्षों के नार्को टेस्ट हो। उनकी मांग है कि मामले की जांच सीबीआई से कराई जाए।


See More

Latest Photos