टाइगर के घर क्या कर रही दिशा पटानी

Total Views : 1,084
Zoom In Zoom Out Read Later Print

बेंगलूरु, (परिवर्तन)। लॉकडाउन के बीच फिल्म सेलिब्रिटीज़ को लेकर भी कई खबरें आ रही है, ऐसे में दिशा पटानी के प्रशसंकों को ये जान कर काफी हैरानी हुई कि वे इन दिनों अभिनेता टाइगर श्रॉफ के घर पर हैं।

दरअसल दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर दिखे, जिसके बाद माना जा रहा था कि दिशा लॉकडाउन में श्रॉफ परिवार के साथ ही रह रही हैं। बता दें, दोनों सितारे लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दिशा अक्सर टाइगर की फैमिली के साथ दिखती रहती हैं। खैर, जब टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ से दिशा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि दिशा हमारे साथ नहीं रहती है। बल्कि दिशा उनके घर के पास रहती हैं, इसीलिए वे ग्रोसरी शॉपिंग साथ में करते हैं। वैसे हमारी फिटनेस के माध्यम से बॉन्डिंग हुईं। 

वहीं, टाइगर- दिशा की दोस्ती पर कृष्णा ने कहा, टाइगर स्वभाव से ज्यादा मिलनसार नहीं हैं और अकेला रहना पसंद करते हैं। अगर इसके बाद भी दिशा-टाइगर की दोस्त हैं तो मतलब दिशा काफी कूल हैं। दोनों कई सालों से एक-दूसरे को जानते हैं। मुझे लगता है कि अगर मेरा भाई किसी लड़की के साथ समय बिताता है तो मतलब वो लड़की वाकई में कूल है। दिशा पटानी और कृष्णा श्रॉफ दोनों ने क्वाराइंटाइन से इस वीडियो को शेयर किया। जहां दोनों काला चश्मा लगाए डांस करते नजर आ रही हैं। 

लॉकडाउन के दौरान दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और घर से अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। बता दें, दिशा की सोशल मीडिया फॉलोइंग काफी तगड़ी है। दिशा पटानी और कृष्णा की दोस्ती अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है। अक्सर दोनों साथ में घूमते और फोटो शेयर करते हैं। दिशा की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। दिशा की ग्लैमरस तस्वीरों के साथ साथ उनके एक्शन और जिम वीडियोज भी काफी पॉपुलर हैं। दिशा जबरदस्त एक्शन करती हैं और उनका इंस्टाग्राम इसका सबूत है। दिशा की आने वाली फिल्म है सलमान खान के साथ 'राधे', जिसका निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं। वहीं, एक विलेन 2 में नजर आने वाली हैं।

See More

Latest Photos