यामी ने दी सलाह

Total Views : 662
Zoom In Zoom Out Read Later Print

मुंबई, (परिवर्तन)। लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री में से एक यामी गौतम इन दिनों अपने घर पर हैं। अभिनेत्री यामी गौतम ने रविवार को लोगों से अपने घरों में रहने का आग्रह किया और कोरोनो वायरस के प्रसार को रोकने के लिए कुछ एहतियाती उपाय भी बताए हैं।

यामी गौतम ने इंस्टाग्राम पर इंडियाफाइटकोरोना, स्टेहोम, स्टेसेफ के तहत एक वीडियो साझा किया है। यामी कोविड-19 के प्रति बरती जाने वाली सावधानियों के बारे में बताती नजर आई। वीडियो में यामी कहती हैं-'मैं इस देश के अपने सभी भाइयों और बहनों से अनुरोध करती हूं कि आप अपने घरों में रहें, साफ रहें, सामाजिक दूरी बनाए रखें और भयमुक्त वातावरण बनाकर रखें। यदि आपके घर में कोई पार्सल, कोई वस्तु, कोई चीज आती हैं, फौरन अपने हाथ धोएं और उसे भी पहले धोएं। यदि किसी कारणवश आपको घर से बाहर निकलना ही पड़ता है, तो अपना नाक और मुंह ढकें और हाथ में एल्कोहॉल बेस्ड हैंड सैनिटाइजर करें और बार-बार उससे अपने हाथ साफ करें। यदि आपको खुद में या आसपास किसी और में कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई देते हैं या महसूस होते हैं, कृपया करके टेस्ट कराने को कहें और दूसरों को भी यही सलाह दें। आइए हम सब मिलकर कोरोना वायरस की इस चुनौती का डटकर सामना करें। धन्यवाद।'

यामी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यामी ने हाल ही में एक होम-मेड स्क्रब की फोटो शेयर की थी, जिसको उन्होंने खुद अपने घर पर बनाया था। इन दिनों यामी गौतम घर पर समय बिता रही हैं। यामी कुकिंग में भी हाथ आजमा रही हैं। साथ ही वह घर पर रहकर योग कर रही हैं। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए देश में 21 दिन का लॉकडाउन है। लॉकडाउन के दौरान सेलिब्रिटी अपने घरों में समय बिता रहे हैं। यामी कुछ दिन पहले आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' में नजर आई थी। यामी जल्द ही फिल्म 'गिन्नी वेड्स सन्नी' में विक्रांत मेसी के साथ दिखाई देंगी। इस फिल्म के निर्देशक पुनीत खन्ना हैं। यामी गौतम ने आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'विक्की डोनर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

See More

Latest Photos