अब कैसी है बेबी डॉल कनिका कपूर ?

Total Views : 712
Zoom In Zoom Out Read Later Print

बेंगलूरु (परिवर्तन)। कोरोना वायरस का प्रकोप झेल रहीं मशहूर गायिका कनिका कपूर सोमवार को दोबारा कोविड-19 से संक्रमित पाई गईं। उनका इलाज लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई अस्पताल में चल रहा है।

पहली बार कनिका ने खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने का खुलासा सोशल मीडिया पर किया था। जिस समय वह इस वायरस से संक्रमित पाई गईं उस समय वह लखनऊ में मौजूद थीं। संकमण के बाद से ही कनिका कपूर पीजीआई अस्पताल में भर्ती हैं। इस दौरान उन्होंने अस्पताल के स्टाफ और व्यवस्था पर आरोप भी जड़े। 

दरअसल हाल ही में ऐसी खबरें आईं कि कनिका कपूर ने अस्पताल के स्टाफ के खराब बर्ताव और गंदे कमरे होने का आरोप लगाया था। अब उनके इन आरोपों पर संजय गांधी पीजीआई अस्पताल के निर्देशक डॉ. आरके धीमान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार डॉ. आरके धीमान ने कहा है कि उनका अस्पताल कनिका कपूर को सबसे अच्छी सुविधा प्रदान कर रहा है। साथ ही उन्होंने कनिका कपूर के उन दावों का भी खंडन किया जिसमें उन्होंने अस्पताल के खराब बर्ताव और गंदे कमरे होने का आरोप लगाया था। पीजीआई अस्पताल के निर्देशक ने कहा, 'कनिका कपूर की देखभाल के लिए अस्पताल के कर्मचारियों की चार घंटे में शिफ्ट बदलती हैं, संक्रमण-रोधी उपकरण पहनने के कारण वह खा या पी नहीं सकती हैं। हर चार घंटे बार स्टाफ की ड्यूटी बदलती रहती है और उससे अगली टीम उनका ख्याल रखती है। उनके कमरे को हर चार घंटे बाद साफ किया जा रहा है। कनिका कपूर के सभी आरोप बेबुनियाद हैं।' डॉक्टर ने अपना बयान भी जारी किया। उन्होंने अपने जारी बयान में कहा कि, 'कनिका कपूर को किसी स्टार की बजाय एक मरीज की तरह बर्ताव करना चाहिए। उन्हें अस्पताल के साथ सहयोग करना चाहिए ताकि अस्पलात उनकी मदद कर सके।' आपको बता दें कि कनिका कपूर के कोरोना संक्रमित होने का पता बीते शुक्रवार को चला। इसके बाद उनका लखनऊ में इलाज चल रहा है। तीन दिन इलाज के बाद सोमवार को उनका फिर से कोरोना वायरस का टेस्ट हुआ। जिसमें वह दोबोरा कोविड 19 से संक्रमित पाई गईं। 

कोरोना संक्रमित होने से पहले कनिका कपूर लंदन से लौटी थीं। वहां से लौटने के बाद वह कई कार्यक्रमों में शामिल भी हुई। इस दौरान वह 200 से ज्यादा लोगों से भी मिलीं। कनिका कपूर हाल ही में लखनऊ के एक होटल में आयोजित हुई एक पार्टी में भी पहुंची थीं। इस पार्टी में देश की कई बड़ी हस्तियां भी मौजूद थीं। जिसमें राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और सांसद दुष्यंत सिंह, यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह जैसे बड़े नाम शामिल हैं।

See More

Latest Photos