बुरा फंसी यामी गौतम

Total Views : 279
Zoom In Zoom Out Read Later Print

बेंगलूरु, (परिवर्तन)। अभिनेत्री यामी गौतम इस सप्ताह के अंत में गुवाहाटी हवाई अड्डे पर पहुंचीं, जब एक प्रशंसक ने स्वागत के संकेत के रूप में उनके गले में एक पारंपरिक दुपट्टा, असमिया गामासा डालने की कोशिश की।

अभिनेत्री ने उसे अपने हाथों से दूर धकेल दिया क्योंकि उसके सहायकों ने उस आदमी को वापस जाने के लिए कहा। इस अप्रिय घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर चक्कर काट रहा हैं। असम के पारंपरिक परिधान और भावनाओं को आहत करने के लिए बाला स्टार की आलोचना की गई। यामी ने ट्विटर पर एक स्पष्टीकरण साझा करते हुए कहा कि वह किसी की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहती थीं, लेकिन अपने साथ हो रहे अनुचित व्यवहार के खिलाफ आवाज उठाना भी महत्वपूर्ण है।

असमिया मीडिया आउटलेट के एक ट्वीट का जवाब देते हुए, यामी ने कहा, "मेरी प्रतिक्रिया केवल आत्मरक्षा थी। एक महिला के रूप में, अगर मैं किसी के भी करीब होने से असहज हूं, तो मुझे या किसी अन्य लड़की को इसे व्यक्त करने का पूरा अधिकार है।" उनका इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना है लेकिन किसी भी तरीके (अनुचित) के लिए अनुचित व्यवहार को आवाज़ देना बहुत ज़रूरी है।" अभिनेत्री ने यह भी कहा कि यह उनकी असम की तीसरी यात्रा थी और उन्होंने हमेशा असमिया संस्कृति और लोगों के प्रति अपने प्यार का इजहार किया। यामी ने आखिरकार ग्रेट गुवाहाटी मैराथन 2020 के फ्लैग ऑफ में गामासा पहना। दो पारंपरिक आसामी परिधान पहने हुए उनकी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, इस खूबसूरत 'जापी' और 'गमोसा' के लिए धन्यवाद।

See More

Latest Photos