मुरादाबाद में पटरी से उतरी लखनऊ आनंद विहार डबल डेकर ट्रेन

Total Views : 43
Zoom In Zoom Out Read Later Print

मुरादाबाद, (परिवर्तन)। लखनऊ से आनंद विहार जा रही डबल डेकर ट्रेन मुरादाबाद में दुर्घटना का शिकार हो गई। ट्रेन की एक बोगी पटरी से उतर गई, जिसके चलते इस रुट पर अन्य ट्रेनों का संचालन समाचार लिखे जाने तक बाधित रहा। सूचना पर पहुंचे रेलवेकर्मी ट्रेन को पटरी पर लाने की कवायद में जुटे हुए हैं। वहीं, इस घटना को लेकर यात्रियों में अफरा-तफरी मच गयी।

लखनऊ आनंद विहार डबल डेकर एक्सप्रेस (12589) ट्रेन लखनऊ से रोज सुबह बरेली होकर दिल्ली के रास्ते आनंद बिहार जाती है। वहीं, आनंद विहार से होकर दिल्ली होते हुए बरेली के रास्ते वापस लखनऊ आती है। रोजाना की तरह रविवार भोर प्रहर लखनऊ से डबल डेकर यात्रियों को लेकर अपने गतंव्य स्थान के लिए रवाना हुई थी। मुरादाबाद से रवाना होते ही ट्रेन का एक कोच बेपटरी हो गया। घटना की जानकारी यात्रियों में हड़कम्प मच गया। ट्रेन के गार्ड ने घटना के बारे में उच्चाधिकारियों को सूचना दी। इधर ट्रेन बेपटरी होने पर इस रुट से गुजरने वाले सभी ट्रेनों का संचालन बाधित हो गया।  
डीआरएम तरुण प्रकाश ने बताया कि रेलवे के कर्मचारी बेपटरी हुई डबल डेकर को पटरी पर लाने का काम तेजी से कर रहे हैं। इस घटना में कोई भी यात्री हताहत नहीं हुआ है। उन्होंने यह भी बताया कि इससे पहले शनिवार की शाम मुरदाबाद मंडल के धनेटा लूप लाइन से गुजर रही मिलिट्री स्पेशल (मालगाड़ी) ट्रेन का एक कोच पटरी से उतर गया था। 

सेल्फी लेने लगे लोग :
डबल डेकर के बेपटरी होने की खबर आग की तरह फैल गई। इसके बाद रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचने से पहले आसपास के लोग घटना की जानकारी पर घटनास्थल पर पहुंच गए। डीरेल हुई डबल डेकर के सामने खड़े होकर लोग अपनी सेल्फी लेते हुए नजर आये। वहीं, सूचना पर जब जीआरपी व आरपीएफ के लोग पहुंचे तो सभी को वहां से हटाया।

See More

Latest Photos