ईशा कोप्पिकर नई वेब सीरीज : लोवली दा ढाबा

Total Views : 146
Zoom In Zoom Out Read Later Print

नई दिल्ली, (परिवर्तन)। कंपनी, कयामत, डॉन, सलाम-ए-इश्क, क्या कूल हैं हम, हम तुम, पिंजर जैसी चर्चित फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखाने वाली अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर ने अब वेब सीरीज में कदम रखा है।

ईशा कोप्पिकर वेब सीरीज 'लवली दा ढाबा' में मुख्य भूमिका में नजर आएगी। यह वेब सीरीज 30 सितंबर को रिलीज होगी। 'लवली दा ढाबा' निर्माता प्रकाश तिवारी और निर्देशक केनी छाबड़ा हैं।

ईशा कोप्पिकर पंजाब की एक सिख की भूमिका निभाती नजर आएंगी। एक शहीद की सुंदर निर्भीक साहसी विधवा है लवली जो निस्वार्थ भाव से जनता के हितार्थ ढाबा चलाती है। ढाबा का नाम भी लवली दा ढाबा रखा गया है। 6 कड़ियों में सिमटी इस सीरीज में अलग-अलग मुद्दों पर कई कड़ियां बनाई गई है। किसी कड़ी में प्यार और रिलेशनशिप, किसी में भाइयों की झगड़ा तो किसी में अंधविश्वास तो एक एपिसोड में पंजाब के ड्रग की समस्या को कहानी का आधार बनाया गया है।  मजेदार बात यह कि हर कड़ी का नाम भोजन से संबंधित है जैसे टिफिन, हाफ प्लेट, लस्सी और चटनी। इस सीरीज में पंजाब के करीब 24 स्थानीय कलाकारों ने काम किया है। हर कड़ी में लवली और उसके ढाबा में काम करने वालों का किरदार निभाने वाले को छोड़ कर बाकी के कलाकार हर एपिसोड में बदल जाते हैं। यह सीरीज नए ओटीटी (ओवर द टॉप) प्लेटफॉर्म जेम्प्लेक्स पर 30 सितंबर से रिलीज होगा।

See More

Latest Photos